लड़के के दो टुकड़े करने वाला जादू Boy two-piece magic trick

दोस्तों बहुत बार आप जादू देखने के लिए गए होंगे । और जादूगर ने आपके सामने किसी लड़की के तलवार से दो टुकड़े करके भी दिखाएं होंगे । लगभग हर जादूगर के पास इस प्रकार की मैजिक ट्रिक होती है। देखने वाले यह देखकर अचंभित हो जाते हैं । कि जादूगर ने लड़की के दो टुकडे। ‌‌‌कर दिए । यह आमतौर पर देखने वालों के समझ मे नहीं आता । उनको लगता है कि जादूगर के पास कोई कमाल की शक्ति होती है। लेकिन ऐसा कुछ नहीं होता है। जादूगर बस कुछ ट्रिक जानता है। जिनको हम नहीं जाते हैं। इस लेख के अंदर हम आपको लड़की को गायब करने के जादुई ट्रिक के बारे मे बताएंगे।

‌‌‌इस जादू को करने के लिए आपको क्या चाहिए ?

दोस्तों इस जादू को करने के लिए आपको निम्न चीजों की आवश्यकता होगी ।

  • तलवार
  • दो समान आकार के डिब्बे ।
  • दो लड़के जिन्होनें एक जैसे कपड़े पहन रखे हो ।
  • और एक लम्बा कपड़ा ।

‌‌‌जादू कैसे करें

लड़की या लड़के को काटने का जादू करने के लिए सबसे पहले आपको ।एक टेबुल रखना होगा । ध्यान दें यह सब दर्शकों के सामने ना करें । उस टेबुल पर दोनों समान आकार के डिब्बे रखें । डिब्बे चित्रानुसार साईज के होने चाहिए । उन डिब्बों के अंदर लड़के या लड़की को इस प्रकार से घुस्सो दें ‌‌‌कि एक डिब्बे की तरफ एक लड़के का हाथ दिखे । और दूसरे डिब्बे कि तरफ लड़के का पैर दिखे । देखने वालों को लगना चाहिए कि यह एक ही लड़का है जो सोया हुआ है। ‌‌‌उसके बाद तलवार लेकर जहां पर दोनो डिब्बे पास पास रखे हैं । उनको अलग करदें। देखने वालों को लगेगा कि लड़का कट चुका है। और मर चुका है।

‌‌‌जादू को रियल कैसे बनाएं

देखने वालों को लगना चाहिए कि आपने लड़के को रियल मे काटा है। इसलिए आप इसमे कुछ रियल लगने वाले ट्रिक जोड़ सकते हैं। जैसे कि आप बॉक्स की जगह फोम के डिब्बे ले सकते हैं। डिब्बों को सप्ेशल रूप से बनवा सकते हैं। खून का प्रभाव प्रदर्शित कर सकते हैं आदि।

 

‌‌‌जादुगर कैसे करते हैं लड़की काटने वाला जादू ?

बड़े बड़े जादूगरों के पास इस प्रकार की मशीन बनी होती है। जिसकी मदद से वे यह जादू करते हैं। उस मशीन के नीचे एक टेबुल होती है। उसके उपर दो बॉक्स लगे हुए होते हैं। और दोनों बॉक्स के अंदर स्पेस होता है। मामूली सा । इसके अलावा वे सूटेबल होती हैं। उनके ‌‌‌अंदर व्यक्ति आराम से समा सकता है।

‌‌‌क्योंकि हमारे पास मशीन वैगरह नहीं है। सो आपको समझाने के लिए एक विडियों का स्क्रीन सूट लेकर आपको बताया है। ताकि आप बेहतर तरीके से समझ सकें।

‌‌‌अबकी बार जब आप जादू देखने जाएं और इस प्रकार का ट्रिक वे आपको करके दिखाएं तो समझ जाएं कि यह कोई जादू नहीं वरन हाथ की सफाई है। इसमे किसी तरह का कोई मंत्र यूज नहीं किया गया है।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *