लड़का गायब करने का जादू कैसे करें ?

दोस्तों बहुत से जादूगर इस जादू को दिखाते हैं। वे एक बाक्स के अंदर लड़के को बैठा देते हैं और उसके बाद उस बॉक्स से लड़के को गायब कर देते हैं। तो दोस्तों यह जादू कैसे होता है। इस जादू का रहस्य क्या है ? इस लेख के अंदर हम आपको विस्तार से बताने वाले हैं। ‌‌‌आमतौर पर इस प्रकार का जादू अधिकतर मेलों के अंदर ही दिखाया जाता है। दर्शक इस जादू को देखकर आश्चर्य चकित हो जाते हैं। कुछ लोग तो यह समझते हैं कि जादूगर के पास काली ताकते हैं तो आपको बतादें कि ऐसा कुछ नहीं है। यह भी मात्र एक हाथ की सफाई ही है।

‌‌‌बच्चे को गायब कैसे करें ?

दोस्तों बच्चे को गायब करने के लिए आपको एक स्पेशल प्रकार के बॉक्स की आवश्यकता होगी । जैसा कि मेलों के अंदर जादूगर प्रयोग करते हैं। यह बॉक्स आप लकड़ी का भी बना सकते हैं । नीचे इस बॉक्स का एक चित्र दिया गया है। ‌‌‌उस बॉक्स के चारों और उसके बाद आपको कपड़ा सिल देना है। यह तो हुआ आपका बॉक्स तैयार । अब हम आपको बताते हैं कि बच्चे को गायब कैसे करना है ?

दोस्तों बच्चा बॉक्स से गायब नहीं होता है। वरन वह बॉक्स के अंदर ही रहता है। जब उसको बॉक्स के अंदर बैठाकर बोला जाता है कि गायब होजा तो वह गायब हो जाता है। ‌‌‌मतलब वह बॉक्स के बीच मे न बैठा रहर बॉक्स की दिवारों के सहारे लेट जाता है। बस उसके बाद देखने वाले को लगता है कि बच्चा गायब हो चुका है। लेकिन ऐसा कुछ नहीं होता है। जब जादूगर वापस बच्चे को प्रकट होने को बोलता है तो वह अपनी पॉजिशन मे वापस आ जाता है।

‌‌‌वैसे यह एक आमजादू है। जिसको हर जगह पर अवश्य ही दिखाया जाता है।

‌‌‌बॉक्स के उपर दूसरा कपड़ा क्यों डाला जाता है ?

दोस्तों इस जादू के अंदर जो बच्चा बॉक्स मे डाला जाता है। वह पहली बात तो उस जादूगर का ही वह बच्चा होता है। यह जादू केवल विश्वासी व्यक्ति की मदद से ही किया जा सकता है। दूसरी बात रही कपड़ा डालने की तो आपको बतादें कि बिना कपड़ा डाले आप इस जादू ‌‌‌को कर ही नहीं सकते । क्योंकि बच्चा सबको नजर आ जाएगा ।

‌‌‌बच्चे को गायब करने का बॉक्स बनाने का सिंपल फंडा

दोस्तों यदि आप यह बॉक्स घर के अंदर बनाना चाहते हैं तो बना सकते हैं। आपको एक वर्ग कें आकार का बॉक्स बनाना है। जिसमे आप लौहे के सरिये भी यूज कर सकते हैं। सरियों को एक वर्ग के आकार मे थोड़ा लम्बा वेल्ड करने के बाद उसके प्रत्येक कौने के नीचे ‌‌‌एक एक खड़ा स्टैंड रूपमे सरिया लगादेंवे । बस उसके बाद उसके चारों और कपड़ा सिल देवें आपका बॉक्स तैयार है।

 

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *