दुश्मन को पागल करने का तरीका दूश्मन को पागल कैसे करें

दोस्तों आज के समय मे हमारा कोई ना कोई दुश्मन तो होता ही है। और हम जाते हैं कि उस दुश्मन से किसी तरह से छूटकारा पाया जाए । इस लेख के अंदर हम आपको दुश्मन को पागल करने या दुश्मन को नास करने के उपाय बताने वाले हैं।‌‌‌यदि आपका भी कोई दुश्मन है तो आप भी इन तरीकों का प्रयोग करके उसे कष्ट दे सकते हैं। ध्यानदें किसी भी व्यक्ति को मारें नहीं क्योंकि मारना कानून जुर्म है। तो दोस्तों आइए जानते हैं। दुश्मन को पागल करने के कुछ बेहतरीन तरीकों के बारे मे

‌‌‌दुश्मन को पागल करने का टोटका नींबू की मदद से

आप नींबू की मदद से भी अपने दुश्मन का नास कर सकते हैं। इसके लिए आपको आवश्यकता होगी । एक नींबू की और पांच लौंग की इसके लिए नींबू पर अपने दुश्मन का नाम लिखें और उस पर पांच लौंग गाड़ दें। फिर निम्न लिखित मंत्र का जाप करें ‌‌‌उं नम क्ष्री हनुमनते

 

इस मंत्र का 11 बार जाप करने के बाद उस नींबू को कहीं बहते हुए पानी के अंदर या किसी नाले के अंदर फेंक देवें । आपकी मनोकामना अवश्य पूरी होगी ।यह उपाय देखने मे बहु त छोटा लगता है। लेकिन है काफी असरदार ।

‌‌‌नमक की मदद से दुश्मन का नास करना

आप नमक की मदद से भी अपने दुश्मन का नास कर सकतें हैं। इसके लिए आपको एक मूठी नमक लेना होगा । वह भी पिसा हुआ । उसके बाद उसे अपने सिर से तीन बार उतार लें और फिर उसे दरवाजे के बाहर फेंक दें ।यह टोटका आपको केवल एक दिन तक ही नहीं करना है। वरन ‌‌‌3 दिन तक करना है। उसके बाद आपका दुश्मन पागल हो जाएगा ।

‌‌‌दूश्मन को पूरी तरह से पागल करने का तरीका

दोस्तों काले जादू की दुनिया के अंदर बहुत सारे ऐसे तरीके दिये हुए हैं कि आप यदि उनके बारे मे जानोंगे तो चौंक जाओगे । इन्हीं तरीकों मे से यह तरीका है। तो दोस्तों इस तरीके का प्रयोग आप केवल त्यौहार के दिन कर सकते हैं। आपको इसमे कुछ सामान की आवश्यकता

  • ‌‌‌काले घोड़े की लीद
  • एक उल्लू का पंग

इस तंत्र को करने के लिए एक कांच के गिलास के अंदर आधे से कम पानी लें और दक्षिण दिसा के अंदर एक लकड़ी का पार्ट रखें ।अब लकड़ी के पार्ट पर काला कपड़ा बिछादें । कपड़ा यूज मे लिया नहीं होना चाहिए ।‌‌‌उसके बाद आप भैरेवजी की फोटो को इस आसन पर बिछा दें। और काला आसन लें । काले हकीक की माला भी आपको लेनी है। उसके बाद आपको करना है कि घोड़े की लीद को सूखा लें और फिर पानी के अंदर डालकर उसे उल्लू के पंख से हिलाएं । व ‌‌‌ओम नमो भगवते मम शत्रू बुद्वि सतम्भ्य कुरू कुरू स्वाहा

‌‌‌आपको इस मंत्र की 11 माला जाप करनी है। उसके बाद आप इस पानी को कैसे भी करके शत्रु को पिला दें । उसके बाद देखें कि आपके शत्रु को पागल होने से कोई नहीं रोक सकता ।

‌‌‌शत्रू नाशक ताबीज

दोस्तों आप ताबीज की मदद से भी अपने दुश्मन का नास कर सकते हैं। तो आइए जानते हैं इस विधि को आपको कैसे करना होगा । आक की जड़ का एक टुकड़ लें । और फिर शनीवार के दिन सुबह नहा धोकर आसन पर बैठें और निम्न मंत्र का जाप करें

उॅं नमों वासुदेवाय भगवते स्वाहा 21 बार इसका जाप करने के ‌‌‌बाद आक के टुकड़े का ताबीज बनाकर गले के अंदर बांध लेवे आपका दुश्मन आपके पास कभी नहीं फटकेगा ।

‌‌‌कौवे के पंख से ‌‌‌‌‌‌शत्रू को पागल करना

दोस्तों यह यंत्र काफी आसान है। और इसको कोई भी आसानी से कर सकता है। तो आइए जान लेते हैं। इस यंत्र के बारे मे। आपको इस तंत्र को पूरा करने के लिए दो चीजों की आवयश्कता होगी । एक कोवे के पंख की और दूसरी काली स्याही की । ‌‌‌इस तंत्र को आपको 3 शनीवार तक लगातार करना होगा ।आपको काली स्याही और मोर पंख की मदद से निम्न यंत्र कागज पर लिखना होगा

67  74  2   7

6 3 71   70

4  5  99  72

 

 

‌‌‌इसमे आपको कुछ बाते ध्यान रखने की आवश्यकता भी होगी । जैसे यह प्रयोग अकेले के अंदर करना होगा । यंत्र के पीछे दुश्मन का नाम लिखें। इसको गहरा गढढा खोद कर गाढें। मिटटी खोदने का औजार घर मे वापस ना लाएं।

‌‌‌काली मिर्च की मदद से शत्रू का नास करना

इस टोटके को करने के लिए आपको 4 काली मिर्च की आवश्यकता होगी । और कुछ लकडियां की भी आवश्यकता होगी ।अब दक्षिण दिसा की ओर मुख करके आग जलाएं और एक काली मिर्च को अपने हाथ मे रख लेवें ।और 11 बार इस मंत्र को पढ़ें

।ला इल्लाहा अनहस इल्लाहू मनहस या मोहम्द ‌‌‌रसूल्लाही हस फला आदमी को मेरे पास लाओ । फला की जगह अपने शत्रु का नाम लें। इस प्रकार से हर काली मिर्च पर 11 बार इस मंत्र का जाप करें और उसके बाद उनको आग मे डाल दें आपकी मनोकामना अवश्य पूरी होगी।

‌‌‌शत्रू को पागल खाने भेजने का टोटका

10 ग्राम कपूर और 10 ग्राम काली मिर्च मिलाकर एक मिक्ष्रण तैयार करलें । उसके बाद सब को पीस लें । और दुश्मन के नाम के जितनी ही गोलियां बना लें । उसके बाद श्मसान घाट के पास से गुजरते हुए उनको श्मसान घाट के अंदर जलादे। आपकी मनोकामना जल्दी की पूर्ण होगी ।

‌‌‌चार मोमबती की मदद से दुश्मन को पागल करना

आपको इस प्रयोग को करने के लिए अपने दुश्मन की फोटो की आवश्यकता होगी । उसके बाद आप को आवश्यकता होगी 4 मोमबतियों की । फोटो के चारों कोने मे एक एक मोमबती जलादें ।‌‌‌उसके बाद आपको एक सिद्व की हुई रूद्राक्ष की माला लेनी है। और उसके बाद निम्न मंत्र क जाप करना है।

‌‌‌उॅं क्षैां क्षौं भैरवाय स्वाहा 11 माला इस मंत्र का जाप करना है। जब जाप समाप्त हो जाए तो उस राख को श्मसान के अंदर गाड़ आवें।‌‌‌यह विधि शनीवार को करनी है। उसके बाद रविवार के दिन भैरव मंदिर मे प्रसाद्व चढ़ाना है।

‌‌‌दोस्तों दुश्मन को नास करने के जो टोटके हमने आपको बताएं हैं। उनका गलत प्रयोग ना करें । और इनका प्रयोग किसी तांत्रिक देख रेख मे करें । हमारा इनको बताने का मकसद है कि किसी के साथ गलत हुआ है। तो उसे अपने दुश्मन से निजात मिल जाती है।

This Post Has 11 Comments

  1. Narayan mangal

    Kya nimbu wala totka sach me kaam karega Mera jaani dushman pagal ho jayega

Leave a Reply

arif khan

‌‌‌हैलो फ्रेंड मेरा नाम arif khan है और मुझे लिखना सबसे अधिक पसंद है। इस ब्लॉग पर मैं अपने विचार शैयर करता हूं । यदि आपको यह ब्लॉग अच्छा लगता है तो कमेंट करें और अपने फ्रेंड के साथ शैयर करें ।‌‌‌मैंने आज से लगभग 10 साल पहले लिखना शूरू किया था। अब रोजाना लिखता रहता हूं । ‌‌‌असल मे मैं अधिकतर जनरल विषयों पर लिखना पसंद करता हूं। और अधिकतर न्यूज और सामान्य विषयों के बारे मे लिखता हूं ।